ॐ ह्रीँ श्री शंखेश्वरपार्श्वनाथाय नम: દર્શન પોતે કરવા પણ બીજા મિત્રો ને કરાવવા આ ને મારું સદભાગ્ય સમજુ છું.........જય જીનેન્દ્ર.......

Jin Darshan

Image may contain: 1 person, indoor

🙏🙏🙏
हम सभी का ईश्वर के ऊपर गहरी आस्था है। इसी श्रद्धा के चलते हम सभी ईश्वर की आराधना करते हैं। हालांकि इंसान को खुदा की याद तभी सबसे ज्यादा आती है जब उसके मन में कोई दबी हुई इच्छा रहती है और वह चाहता है कि भगवान उसकी मनोकामना को पूरा कर दें। ज्यादातर व्यक्ति भगवान के दर पर तभी जाता है जब वह चाहता है कि उसकी कोई इच्छा पूरी हो जाएं।
जैसा कि हम जानते हैं कि पैसा इंसान की जिंदगी में एक अहम भूमिका निभाता है, लेकिन यह पैसा ही सबकुछ नहीं है। हालांकि हम इस बात को समझ नहीं पाते हैं और हमेशा भगवान के सामने इसकी मांग करते रहते हैं। जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए।
पूजा के वक्त कभी भी ईश्वर से धन दौलत की मांग नहीं करनी चाहिए बल्कि आज हम आपको एक ऐसे शब्द के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अगर आप यदि पूजा के वक्त बोल देंगे तो आपकी प्रार्थना किए बगैर ही अपने आप ही धनवर्षा होने लगेगी। अब आप यही सोच रहे होंगे कि आखिर यह कौन सा शब्द है जिसे कहने मात्र से ही मन की मुराद पूरी हो जाएगी।

पूजा के वक्त आप बस ईश्वर से यह कहें कि, 'हे ईश्वर आप अपनी कृपालु नजर हम पर हमेशा बनाये रखें' बस इतना ही काफी है। इससे ज्यादा और कुछ कहने की जरुरत नहीं है। यह एक जादुई शब्द है जिसके कहते ही सारी परेशानियां दूर हो जाती है। यह शब्द ईश्वर को बहुत प्रिय है। भगवान अन्तर्यामी होते हैं और कुछ विस्तार से बताने की जरुरत नहीं होती है। बिना कुछ बोले ही वे आपकी परेशानियों को भांप लेते हैं। ऐसे में मात्र इस शब्द को कहने से आपकी सारी परेशानियों की बात उन तक पहुंच जाएगी।........
🔴🌺 🙏🙏🙏🙏🙏🌺🔴



BEST REGARDS:- ASHOK SHAH & EKTA SHAH
LIKE & COMMENT - https://jintirthdarshan.blogspot.com/
THANKS FOR VISITING.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.